Monday, October 28, 2024

सहारनपुर में युवक का शव खेत में मिलने से फैली सनसनी,फाॅरेंसिक टीम ने माैके पर पहुंचकर की जांच पड़ताल 

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के आसनवाली गांव में एक युवक का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। फाॅरेंसिक टीम ने भी माैके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। युवक की उम्र 30 वर्ष के करीब बताई जा रही है। माैके से युवक का बैग भी मिला है। टीम जांच में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर देहात कोतवाली के आसनवाली गांव में पेट्रोल पंप के सामने युवक का शव मिला है। युवक के मुंह और नाक से खून आ रहा है। लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। अभी शव की पहचान नहीं हुई है। पुलिस और फॉरेंसिंग टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।आसनवाली गांव के लोग रोजाना की तरह खेतों पर जा रहे थे। इसी दौरान पेट्रोल पंप के सामने खेत में युवक को पड़ा देखा।
जिसके मुंह और नाक से खून आ रहा था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस और फॉरेंसिंग टीम ने जांच की। युवक ने जींस और शर्ट पहनी हुई है। शव के पास से बैग भी मिला है, जिसमें कुछ  कपड़े और 1200 रुपये मिले है। इसके साथ ही बैग से शराब का पव्वा भी मिला है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव के लोग हत्या की आशंका जता रहे है। उनका कहना है कि ऐसा लग रहा है कि शव को कहीं और जगह से लाकर यहां डाला गया हो। पुलिस पहचान करने में जुटी है। सीओ द्वितीय मुनीश चंद ने बताया कि शव की पहचान की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय