Saturday, May 18, 2024

शामली में अज्ञात युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, नहीं हो सकी शिनाख्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली में सड़क किनारे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई, शव मिलने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के आलाधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जांच की। पुलिस ने काफी देर तक शव की पहचान ना होने पर उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

दरअसल मामला जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के पानीपत हाईवे का है। यहां पर गांव पंजीठ निवासी एक किसान ने पुलिस को एक अज्ञात युवक का शव पड़ा होने की सूचना दी थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं एएसपी ओपी सिंह  फॉरेंसिक विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की, पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया। मृतक के लोवर की जेब से एक हरियाणा मार्का देशी शराब का आधा व एक पर्ची मिली। पर्ची पर एक मोबाइल नंबर लिखा था जो हरियाणा प्रदेश का था. मृतक के चेहरे, कंधे, सीने व हाथों पर सूजन आई हुई थी और कई जगह से त्वचा भी फटी हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि कैराना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव मिला है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है, शव के ऊपरी हिस्से पर सूजन आई हुई है और कई जगह से खाल भी फटी हुई है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय