Wednesday, February 28, 2024

नोएडा में लाखों रुपए के पुस्तैनी जेवरात व नगदी लेकर नौकर हुआ फरार

नोएडा। यदि आप भी अपने घरेलू कार्य के लिए नौकर रखते हो तो सावधान हो जाओ। ऐसा न हो कि यह नौकर आपके घर पर रखे कीमती सामान को चोरी कर फरार हो जाए। ऐसा ही एक मामला थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसायटी में प्रकाश में आया है। नौकर घर से लाखें की नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

अकसर लोग घर पर नौकर रखने से पहले इस गलतफहमी में रहते हैं कि जिसे वह काम पर रख रहे हैं वह गरीब है और भोला-भाला या शरीफ है। ऐसा सोचना और बिना जानकारी के घर पर नौकर रखना कितना मंहगा पड़ सकता है। यह नोएडा के महागुन मॉडर्न सोसायटी में रहने वाले एक परिवार से बेहतर कोई नहीं समझ सकता। इस परिवार ने नौकर का अभी तक पुलिस वेरीफिकेशन नहीं करवाया था। इसी बात का फायदा उठाकर एक घरेलू नौकर ने एक व्यक्ति के घर से 4 लाख रुपए नकद तथा लाखों रुपए कीमत के जेवरात चोरी कर फरार हो गया है।

 

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि मदन गोयंका निवासी महागुन मॉडर्न सोसायटी सेक्टर-78 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके यहां काम करने वाले घरेलू नौकर रामू ने उनके घर से 4 लाख रुपए तथा लाखों रुपए कीमत के पुस्तैनी जेवरात चोरी कर लिया है।

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं नकदी के साथ घर से लाखों की नकदी के साथ पुस्तैनी जेवरात चोरी होने से परिवार के लोग सदमे में है। पीड़ित परिवार के लोग उक्त नौकर को अपने स्तर से भी तलाश कर रहें हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय