Friday, September 20, 2024

इटावा में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा, कार और बस की टक्कर में सात की मौत

इटावा। इटावा में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। रायबरेली से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस से कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है। घटना इटावा के थाना उसरहारा इलाके के चैनल नंबर 129 के पास की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया जा रहा है कि रविवार देर रात 12 बजे के आसपास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से एक डबल डेकर स्लीपर बस दिल्ली की ओर जा रही थी। तभी एक कार अनियंत्रित होकर रोड के बीच लगी लोहे की जाली को तोड़कर सड़क की दूसरी ओर पहुंच गई। इस दौरान सामने से आ रही बस से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, हादसे में कुल सात लोगों की मौत हुई है और करीब 25 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सैफई के पीजीआई भर्ती कराया है।

 

 

 

वहीं, बस में सफर कर यात्री राजेश गुप्ता ने बताया कि एक कार गलत साइड से आ रही थी और अचानक बस से टकरा गई। बस चालक ने कार को बचाने की भी कोशिश की। लेकिन, ये भीषण हादसा हो गया। बस में 50 से अधिक लोग सवार थे। जो दिल्ली जा रहे थे।

 

 

 

इटावा के एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ये हादसा हुआ। रायबरेली से दिल्ली जाते समय बस की एक कार से टक्कर हो गई। बस में करीब 60 लोग सवार थे। जिनमें से सात की मौके पर ही मौत हुई है और कुछ लोग घायल हैं। इस हादसे की सूचना मृतकों और घायलों के परिवार वालों को दे दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय