Thursday, May 9, 2024

फोटोग्राफर्स से नाराज हुए शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। आजकल बॉलीवुड कलाकारों को कैमरे में कैद करने के लिए फोटोग्राफर लगातार उनका पीछा करते नजर आते हैं। कभी फोटोग्राफर्स उनके घर के बाहर खड़े रहते हैं तो कभी एयरपोर्ट पर उनका इंतजार करते हैं। कई बार कलाकार इन फोटोग्राफर्स से नाराज भी हो जाते हैं, जो बार-बार पीछे मुड़कर देखते रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फोटोग्राफर्स से नाराज हो गए हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत और सास बेला राजपूत के साथ को रुहाना कपूर के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए निकले। इस दौरान शाहिद ने अंदर ग्रे ब्लेजर, ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट पहना हुआ था। इस लुक में वह बेहद हैंडसम लग रहे थे। रिसेप्शन के बाद शाहिद अपनी पत्नी और सास के साथ बाहर कार का इंतजार कर रहे थे। तभी फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और उनकी तस्वीरें लेने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फोटोग्राफर्स का बर्ताव देखकर शाहिद कपूर को गुस्सा आ गया। उन्होंने फोटोग्राफर्स से गुस्से में कहा, “किस लिए चिल्ला रहे हैं बेटा? आपको क्या हुआ क्या मैं यहाँ खड़ा हूँ? तुम पागलों की तरह क्यों चिल्ला रहे हो? थोड़ा शांत हो जाओ जब मैं कार में बैठता हूँ और चला जाता हूँ तो जितना ज़ोर से चिल्लाना है चिल्लाओ।”

फिलहाल शाहिद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को देखने के बाद नेटिज़न्स ने शाहिद का समर्थन किया है। एक यूजर ने कहा, “आपके चिल्लाने के बाद भी वे हंस रहे हैं.. सच में! वह सही नहीं है, क्योंकि उनकी पत्नी और सास वहां खड़ी हैं। मीडिया को अपनी जगह का सम्मान करना चाहिए। यह साफ है कि उन्हें ये बिल्कुल पसंद नहीं आया।” एक अन्य यूजर ने कहा, “आप बिल्कुल सही हैं। फ़ोटोग्राफ़र नहीं जानते कि कैसे व्यवहार करना है और वे किसी का सम्मान नहीं करते।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय