Friday, May 17, 2024

ठग सुुकेश का जैैकलिन फर्नांडीज के लिए विश्‍वस्‍तरीय पशुओं का अस्‍पताल बनवाने का दावा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कथित करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को एक पत्र लिखा है, इसमें दावा किया गया है कि वह बेंगलुरु में कुत्तों, बिल्लियों और घोड़ों के लिए एक विश्व स्तरीय, सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल का निर्माण कर रहे हैं। कहा जाता है कि यह अस्पताल 25 हजार वर्ग फुट में फैला है और इसका बजट 25 करोड़ रुपये है। सुकेश ने पत्र में कहा कि वह यह सुविधा जैकलीन फर्नांडीज के लिए बना रहे हैं।

उसने दावा किया कि पालतू जानवरों के लिए अस्पताल बनाकर उसका लक्ष्य जानवरों के लिए कुछ करने के जैकलीन के सपने को पूरा करना है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपने पत्र में, सुकेश ने कहा, “यह अस्पताल जानवरों के प्रति आपके प्यार का एहसास होगा, मेरी बेबी डॉल। जैसा कि आपने कल्पना की थी, यह पूरे एशिया में अपनी तरह का एक अस्पताल होगा। मेरी टीम ने सब कुछ इकट्ठा कर लिया है, और निर्माण कार्य शुरू हो गया है।” 11 सितंबर, 2024 को परिचालन शुरू करने के उद्देश्य से, जो आपके अगले जन्मदिन के साथ मेल खाता है, 11 सितंबर को शुरू होने वाला है, बेबी।”

सुकेश ने उल्लेख किया कि उन्होंने दक्षिण भारत में एक शीर्ष बुनियादी ढांचा फर्म और संयुक्त अरब अमीरात में एक अन्य कंपनी को निर्माण अनुबंध दिया। उसके पत्र के अनुसार, किसी भी देरी को रोकने के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए गए थे और अग्रिम भुगतान किया गया था। सभी उपकरण जर्मनी से आयात किए जा रहे है और अस्पताल की थीम सफेद और गुलाबी होगी।

“हमारे पास देश के बेहतरीन पशुचिकित्सक होंगे, और सभी उपचार और सर्जरी मुफ़्त प्रदान की जाएंगी, जैसा कि आप चाहते हैं, मेरी रानी मधुमक्खी। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह आपके चेहरे पर एक सुंदर मुस्कान लाएगा। आपकी मुस्कान और प्यार है सुकेश ने पत्र में कहा, “इस चरण के दौरान एकमात्र चीजें मुझे ताकत दे रही हैं। बेबी, आप संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय परेड में आश्चर्यजनक लग रही थीं और इसने मुझे एक बार फिर से आपसे प्यार करने पर मजबूर कर दिया।”

सुकेश ने यह भी बताया कि वह फिल्म ‘जवान’ के गाने ‘चलेया’ पर डांस कर रहे थे और उन्होंने इस गाने को बनाने के लिए शाहरुख खान और अनिरुद्ध का आभार व्यक्त किया। उन्होंने पत्र में यह भी कहा कि वह फिल्म “जवान” के गाने ‘चलेया’ पर नृत्य कर रहे थे और इसे जैकलीन को समर्पित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय