Sunday, May 5, 2024

शाहपुर पुलिस ने बदमाश को किया लंगडा, पैर में लगी गोली, चोरी के जेवरात और हथियार बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। थाना क्षेत्र में सोरम पुलिया पर चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने दूसरे की घेराबंदी कर धर दबोचा। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी के जेवरात व दो तमंचे कारतूस सहित बरामद  किए है।

थाना प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि मंगलवार की रात्रि उपनिरीक्षक पंकज शर्मा व नवीन गौतम गशत करते हुए चांदपुर रोड पर सोरम पुलिया के पास चेकिंग कर रहे थे, कि धनायन की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आते दिखाई दिए पुलिस टीम ने जब युवकों को रुकने का इशारा किया, तो दोनों युवक पुलिस पर फायर करते हुए चांदपुर की तरफ भागने लगे। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। पुलिस फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया व दूसरा गन्ने के खेत में जाकर छिप गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम इलियास उर्फ छेदा पुत्र लियाकत निवासी ग्राम आजाद नगर थाना मिर्जापुर जनपद शाहजहांपुर बताया। तलाशी लेने पर बदमाश के पास से एक 315 बोर का तमंचा दो जिंदा कारतूस के साथ सोने की अंगूठी, सोने का गले का हार, 2 जोड़ी चांदी की पाजेब, 4 चांदी के सिक्के आदि बरामद किए, गन्ने के खेत की घेराबंदी कर दूसरे बदमाश को पुलिस टीम ने धर दबोचा।

दूसरे बदमाश ने अपना नाम अमीर हसन पुत्र अख्तर निवासी ग्राम गढिय़ा पैगंबरपुर थाना हजरत पुर जिला बदायूं बताया। इस बदमाश से भी एक तमंचा 315 बोर दो जिंदा कारतूस एक खोखा बरामद हुआ। बरामद हुए सोने चांदी के आभूषण 16 जनवरी को ग्राम रसूलपुर जाटान से धर्मेंद्र सिंह के यहां से बदमाशों ने अपने अन्य 10  साथियों संग मिलकर चोरी किए थे।
घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। सूचना पर सीओ बुढ़ाना विनय गौतम भी मौके पर पहुंचे तथा बदमाशों की जानकारी ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय