Sunday, May 12, 2024

मुज़फ्फरनगर में कोल्ड ड्रिंक व्यापारी पर जानलेवा हमले का आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर, आरोपी सीसीटीवी में हुआ था कैद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। दो हफ्ते पहले भोपा थाना क्षेत्र के गांव मोरना मे कोल्डड्रिंक थोक व्यापारी के ऊपर नकाबपोश बदमाश ने जान से  मारने की नियत से गोलियां बरसाकर गंभीर घायल कर दिया था। बदमाश के साथ हाथापाई में घायल को चार गोलियां लगी थी।

जानलेवा हमले के बाद ग्रामीणों को आता देख बदमाश एक बाइक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने व्यापारी की तहरीर के आधार पर तीन अज्ञात बदमाशो के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। बदमाश भागते हुए सीसीटीवी कैमरे कैमरों में कैद हो गया था , लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ बिलकुल खाली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भोपा थाना क्षेत्र के गांव मोरना निवासी 50 वर्षीय शकील अंसारी पुत्र हबीब अंसारी मोरना में कोल्ड ड्रिंक्स का थोक व्यापार करता है। सात मई दिन रविवार की सुबह लगभग आठ बजे मोरना-दरियाबाद मार्ग पर राजवाहा पटरी मार्ग के किनारे स्थित प्रॉपर्टी कार्यालय पर बैठकर अखबार पढ रहा था तभी अचानक बाईक सवार  नकाबपोश बदमाश वहां आया तथा बाईक को पास में ही स्टार्ट हालत में छोडकर शकील अंसारी के पास पहुंचा व शकील को जान से मारने की नियत से उसके ऊपर अपनी पिस्तौल से गोली चला दी थी।

शकील जान बचाकर भागने लगा, तो बदमाश लगातार गोलियां चलाता रहा। बदमाश के साथ हाथापाई में शकील को चार गोलियां लगी। चार गोलियां लगने से शकील खून से लहूलुहान हो गया था। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण उधर दौडे, तो बदमाश बाईक छोडकर फरार हो गया। शकील के एक गोली पेट में एक कूल्हे पर तथा दो गोली हाथ में लगकर गम्भीर रूप से घायल हो गया था। घायल का उपचार मेरठ में हुआ था। उपचार से ठीक होने के बाद शकील अपने घर वापिस आ गया था।

मौके पर पहुंची भोपा पुलिस ने घटना की जानकारी कर गहनता से जांच की थी। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था । पुलिस के द्वारा सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए थे, जिनमे उक्त बदमाश घटनास्थल से भोकरहेड़ी होते हुए थाना छपार के गांव बसेड़ा में कही गायब हो जाता है, जिसके चलते 15 दिन बाद भी इस घटना का खुलासा ना होने से व्यापारी वर्ग में पुलिस के प्रति भारी रोष व्याप्त है। पुलिस के ढिलमुल रवैए से ग्रामीणों का पुलिस के प्रति विश्वाश कमजोर हो रहा है। थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने बताया कि कार्यवाही जारी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय