Sunday, July 7, 2024

मुज़फ्फरनगर में विकास कार्यो की जांच करने गई थी टीम, दो पक्ष आपस में भिड़े, किया पथराव, तीन घायल, आधा दर्जन लोग हिरासत में

मीरापुर। रामराज थाना क्षेत्र के गांव हासमपुर में ग्राम प्रधान के विकास कार्यो की जांच करने पहुंची टीम के सामने दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों ओर  से हुई मारपीट व पथराव में दोनों पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करके आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

रामराज थाना क्षेत्र के गांव हासमपुर निवासी लाल खाँ ने उच्चाधिकारियों को ग्राम प्रधान रवि कुमार द्वारा गांव में कराए जा रहे विकास कार्यो की जांच के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। उच्चाधिकारियों ने एक टीम गठित की, जिसमे खाण्डसारी अधिकारी मुजफ्फरनगर भूनेंद्र कुमार, जेई अशोक कुमार ग्रामीण अभियंत्रण व ग्राम सचिव संजय को मामले में जांच कर आख्या प्रस्तुत करने के आदेश दिए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को जांच टीम गांव में जांच के लिए प्राथमिक विद्यालय में पहुंची और दोनों पक्षों को बुलाया गया। जांच टीम के सामने ही संजय कुमार पुत्र रामेश्वर दयाल व आरिफ पुत्र हसन रजा पक्ष के लोगों में कहासुनी के बाद मारपीट व पथराव शुरू हो गया। ग्राम प्रधान रवि कुमार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाठी फटकार कर दोनों पक्षों को अलग किया।

मारपीट में एक पक्ष से संजीव व उसका भाई प्रवीण पुत्रगण रामेश्वर दयाल व दूसरे पक्ष से आरिफ घायल हो गया। पुलिस ने सभी घायलों को जानसठ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

एसओ रामराज सुनील शर्मा ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर जांच कर उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

जांच टीम की लापरवाही से हुआ मामला-उच्चाधिकारियों के आदेश पर बुधवार  को जांच टीम विकास कार्यो की जांच करने के लिए पुलिस को बिना सूचना दिए ही गांव में पहुँच गई, इससे पहले भी लगभग एक माह पूर्व जांच टीम जांच के लिए गांव में पहुची थी, लेकिन उस समय भी विवाद के कारण टीम वापस लौट गई थी, लेकिन इस बार भी टीम पुलिस को बिना सूचना के गांव पहुँच गई, जिस कारण विवाद के बाद पथराव व मारपीट हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय