Saturday, May 18, 2024

बॉलीवुड के ‘ज़ी सिने अवॉर्ड्स’ में शाहरुख को मिला सर्वश्रेष्ठ अवार्ड

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। हॉलीवुड में इस वक्त 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स यानी ‘ऑस्कर’ की चर्चा हो रही है। वहीं भारत में ‘जी सिने अवॉर्ड्स’ के रेड कार्पेट पर पूरा बॉलीवुड कला जगत एक साथ नजर आ रहा है। समारोह को आयोजित किया गया था। इस मौके पर मनोरंजन जगत में अच्छा प्रदर्शन करने वाली हस्तियों को सम्मानित किया गया। ‘जी सिने अवॉर्ड्स’ में शाहरुख खान को इस साल का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और उनकी फिल्म ‘जवान’ को बेस्ट फिल्म के अलावा वीएफएक्स, बेस्ट एक्शन का भी अवॉर्ड मिला है।

‘जी सिने अवॉर्ड्स’ में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, बॉबी देओल जैसे दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की। वर्ष 2023 में, शाहरुख ने चार साल के अंतराल के बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी की। इस समारोह में पुरस्कार के लिए अभिनेता की तीन फिल्में ‘पठान’, ‘जवान’, ‘डंकी’ दौड़ में थीं। ‘जी सिने अवॉर्ड्स’ में किंग खान को सबसे ज्यादा सफलता ‘जवान’ के लिए मिली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाहरुख के साथ-साथ रानी मुखर्जी, कार्तिक आर्यन, बॉबी देओल, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी को भी अवॉर्ड मिले। ‘जी सिने अवॉर्ड्स’ में शाहरुख खान को इस साल का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुना गया है तो जवान को बेस्ट फिल्म, वीएफएक्स, बेस्ट एक्शन का अवॉर्ड मिला है।

लोकप्रिय साउथ संगीत निर्देशक अनिरुद्ध ने ‘जवान’ के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ बीजीएम’ पुरस्कार जीता। इसके अलावा शिल्पा राव को फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ के लिए बेस्ट फीमेल सिंगर का अवॉर्ड दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय