Sunday, May 19, 2024

मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में यूपी सरकार व्यापार और उद्योगों के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है : राज्यमंत्री जसवंत सैनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद (सहारनपुर)। लघु उद्योग भारती के संस्थापक एवं भारतीय जनता पार्टी जिला सहारनपुर के जिला मीडिया प्रभारी नितिन गुप्ता के निवास स्थान रेलवे रोड कैलाशपुरम देवबंद पर पधारे प्रदेश के औद्योगिक विकास एवं संसदीय कार्य राज्यमंत्री जसवंत सैनी का माला, पटका एवं पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।
इस अवसर पर राज्यमंत्री जसवंत सैनी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार व्यापार और उद्योगों के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है। बड़े-बड़े उद्योगों का उत्तर प्रदेश में आगमन हो रहा है। आज कोई भी उद्यमी पूरे उत्तर प्रदेश में कहीं पर भी अपने उद्योग को लगा सकता है। जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाकर सभी को सुरक्षा देने की नीति अपनाई गई है। दुनिया में भारत पांचवें नंबर की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। जिसमें उत्तर प्रदेश की अहम भूमिका रही है।
इस अवसर पर राज्यमंत्री जसवंत सैनी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की संस्था लघु उद्योग भारती नगर इकाई के संयोजक अंकुर कंसल, नगर प्रभारी अंकित जैन, सदस्य मनमोहन गर्ग आदि ने लघु उद्योग भारती का प्रतीक चिन्ह भेंट किया। इस अवसर पर भाजपा के जिला मंत्री विपिन भारतीय, विशाल सैनी समिति के अध्यक्ष राजू सैनी समेत कई कार्यकर्ता एवं उद्यमी शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय