Thursday, July 4, 2024

शाहरुख खान ने की विजय सेतुपति की जमकर तारीफ, एटली को बताया ‘कूल’

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने ‘जवान’ के को-स्टार विजय सेठीपति की तारीफ करते हुए उन्हें ‘शानदार अभिनेता’ कहा है।

दरअसल, शाहरुख ने गुरुवार को फैंस के साथ ट्विटर पर एक सवाल-जवाब सेंशन आयोजित किया, जहां एक यूजर ने नयनतारा और विजय के साथ काम करने के बारे में पूछा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाहरुख ने सवाल का जवाब दिया, “नयन सबमें सबसे प्यारी है। बहुत सारा प्यार और सम्मान। विजय सर एक कमाल के ‘पागल’ अभिनेता हैं। वास्तव में दोनों से सीखने के लिए बहुत कुछ है। हैशटैग जवान।”

एटली के साथ काम करने पर उन्होंने कहा, “एटली बहुत अच्छे हैं। कड़ी मेहनत करते हैं और फिल्म में मुझे अच्छा दिखाने के लिए वन प्वाइंट एजेंडे पर चलते हैं। वह शानदार हैं। मैं उन्हें, प्रिया और मीर को शुभकामनाएं देता हूं।”

एक फैन ने उनसे फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोटों के बारे में सवाल किया। शाहरुख ने लिखा, “जब तक दिल पर चोट ना लगे बाकी सब चलता है। #जवान।”

एक यूजर ने पूछा कि क्या उन्हें फिल्म से संबंधित कोई मीम देखने का मौका मिला, तो उन्होंने कहा, “नहीं, कोई मीम नहीं देखा, मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा समय नहीं बिताता, मैं रियल लाइफ में सोशल रहने की कोशिश करता हूं! लेकिन खुशी है कि सभी को यह पसंद आया।  हैशटैग जवान।”

‘जवान’ के गाने ‘बेकरार करके’ के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा, “यह गाना एटली का आइडिया है। डांस और बाकी सब के साथ मुझे भी यह बहुत पसंद है। मुझे लगता है कि इस आइडिया में बहुत ज्यादा जादू है। हैशटैग जवान।”

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय