Sunday, September 8, 2024

नोएडा में मकान व फैक्ट्री में चोरी करने वाले गैंग का सरगना निकला शाहरुख, चार गिरफ्तार

नोएडा । थाना बीटा- दो पुलिस ने बंद पड़े मकान और फैक्ट्री में चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 10 मोबाइल फोन, दो लैपटॉप, चांदी की मूर्ति, कॉपर की तार, 2 हजार रुपए नगद  तथा चोरी की दो मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद किया है। इन बदमाशों ने एनसीआर में चोरी की कई वारदातें करनी स्वीकार की है। इसके अलावा थाना ईकोटेक – 3 पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की चार बाइक बरामद किया है
 पुलिस आयुक्त  के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बीटा- दो पुलिस ने मंगलवार को एक सूचना के आधार पर शाहरुख पुत्र मोहम्मद शाहिद, तौसीफ पुत्र  मोमिन, शमशाद पुत्र इकराम,दानिश पुत्र मोहम्मद जरीफ को सिग्मा -3 सेक्टर से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि उनकी निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी किए हुए 10 मोबाइल फोन ,दो लैपटॉप, चांदी की मूर्ति, कॉपर की 2 हजार रुपए, दो चोरी की मोटरसाइकिल तथा एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गैंग का सरगना शाहरुख है। तौसीफ, दानिश, प्रशांत, इस गैंग के सदस्य है जो रेकी करके फैक्ट्री, बंद पड़े मकान से कीमती सामा  चोरी करते हैं। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने एनसीआर में दर्जनों वारदात करनी स्वीकार की है।
 थाना ईकोटेक- 3 के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने कुलेसरा पुस्ता के पास से राजन पुत्र सुदेश कुमार, रविंद्र पुत्र परमजीत को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके कब्जे से चोरी की चार मोटरसाइकिल बरामद हुई है। बदमाशों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वे लोग वाहन चोरी की कई वारदात अब तक कर चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय