Tuesday, September 17, 2024

मुजफ्फरनगरः खतौली में हाईवे किनारे विश्राम कर रहे तीन कांवडिय़ों को अज्ञात वाहन ने कुचला, एक की मौत

खतौली। हाईवे किनारे विश्राम कर रहे तीन कांवडिय़ों को अज्ञात वाहन के चालक ने कुचल दिया। हादसे में एक कांवडि़ए की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मृतक के दो साथी कांवडिय़े गंभीर घायल हो गए। सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कांवडिय़ों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतक कांवडि़ए का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जानकारी के अनुसार हरिद्वार से गंगाजल लेकर पैदल वापस लौट रहे कांवडिय़े दीपांशु पुत्र दीपेंद्र, सन्नी पुत्र रणबीर निवासी बजरपुर गौतमबुद्धनगर और अमित पुत्र अशोक निवासी दिल्ली मंगलवार शाम को रतनपुरी थाना क्षेत्र के हाईवे बाईपास स्थित रायपुर नंगली के सामने सड़क किनारे कांवड़ रखकर विश्राम कर रहे थे। बताया गया इस दौरान अज्ञात वाहन चालक ने सड़क किनारे विश्राम कर रहे तीनों कांवडिय़ों को चपेट में लेकर गंभीर घायल कर दिया।

 

 

हादसे में गंभीर घायल हुए कांवडि़ए अमित ने मौके पर ही दम तोड दिया, जबकि दीपांशु और सन्नी गंभीर घायल हो गए। हाईवे पर कांवडिय़ों को अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारने की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में एसडीएम अपूर्वा यादव, सीओ रामाशीष यादव, रतनपुरी और खतौली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल कांवडिय़ों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

 

जहां चिकित्सकों ने अमित को मृत घोषित करते हुए घायल कांवडिय़ों दीपांशु और सन्नी को हायर सैंटर रैफर कर दिया। बाद में पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। हादसे के बाद हाईवे पर देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। हादसे में एक कांवडि़ए की मौत और दो कांवडिय़ों के घायल होने से पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने हाईवे पर सतर्कता बढ़ा दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय