Monday, September 16, 2024

मुस्लिम आबादी की रोकथाम समेत कई मांगों को लेकर शिवसेना और क्रांतिसेना ने किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। शिवसेना और क्रांतिसेना के नेतृत्व में पश्चिम उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में मुस्लिम आबादी की वृद्धि, वक्फ बोर्ड द्वारा हिंदू संपत्तियों पर कब्जे और बांग्लादेशी व रोहिंग्या घुसपैठियों के मुद्दों पर विरोध प्रदर्शन किया गया। मुजफ्फरनगर में भी आज 500 से अधिक कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। शिवसेना के नेताओं ने मुस्लिम जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने, रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर करने और वक्फ बोर्ड को समाप्त करने की मांग की। कार्यक्रम में कई प्रमुख नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शिवसेना के पश्चिम उत्तर प्रदेश अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने मुस्लिम जनसंख्या की वृद्धि को देश के लिए खतरा बताया और केंद्र सरकार से जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग की। संजीव शंकर ने भाजपा की नीतियों और उनकी वादों को लेकर आलोचना की। वक्फ बोर्ड के खिलाफ भी आलोचना की गई, और इसके समाप्त करने की मांग की गई। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए और इन मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया।

 

राष्ट्रीय महासचिव संजीव शंकर ने बताया कि सत्ता में आने से पहले भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में रोहिंग्या बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर करने की बात कही थी लेकिन 10 साल के पूर्ण बहुमत के शासन में भाजपा ने कोई भी कठोर कदम इन घुसपैठियों को बाहर करने के लिए नहीं उठाया उल्टा भाजपा की सत्ता की भूख ने भाजपा को भी मुसलमानों का विश्वास जीतने के लिए मजबूर कर दिया उन्होंने केंद्र सरकार से रोहिंग्या बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से बाहर करने के लिए कठोर कदम उठाए जाने की मांग की।

 

इस अवसर पर आनंद प्रकाश गोयल,मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा पूनम अग्रवाल, जिलाध्यक्ष पूनम चौधरी, प्रबुद्ध प्रकोष्ठ मंडल अध्य्क्ष अलोक अग्रवाल, चौधरी शालू चौधरी देवेंद्र चौहान, संजय आर्य अनुज चौधरी, संजीव वर्मा अमित गुप्ता, नरेन्द्र ठाकुर, संजय गोयल, राजन वर्मा भुवन मिश्रा, आशीष मिश्रा, चेतन देव विश्कर्मा, जोगिंदर सैनी नरेश सैनी अजय सैनी ललित रुहेला पिंकू कश्यप नीरज सैनी, बृजपाल कश्यप, मानुज कश्यप, मिंटू मेहरा, सहनदार कश्यप, आशीष मिश्रा, सुनील प्रजापति, दीपक धीमान, अनिल, मनोज कुमार, अनिल पंडित, शैलेंद्र विश्वकर्मा, अमित शर्मा ,राजेंद्र तायल, अंकुर जैन, चौधरी ब्रह्मपाल जसवीर, वीर सेन मास्टर, सुनीता, रश्मि, पूनम चौहान, पिंकी तिवारी, कमलेश, राखी प्रजापति, सुरेश कुमार, राकेश कला, हेमराज कश्यप, सूरजपाल, अनोखी देवी, शशि, अजय सहित 500 से अधिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय