Tuesday, September 24, 2024

मतदान करने से पहले जरूर सोचें: शिवसेना

जम्मू। आंतकवाद से राहत, अच्छे दिनों व सबका विकास के सपने दिखाने वाली भाजपा ने जम्मू-कश्मीर को महंगाई, बेरोज़गारी, अपराध, नशा व भ्रष्टाचार के दलदल में धकेल दिया है। मतदान के दौरान इस पर विचार जरूर करें। यह कहना है शिवसेना (यूबीटी) जम्मू-कश्मीर ईकाई प्रमुख मनीश साहनी का।

शिवसेना उम्मीदवार मिनाक्षी छिब्बर ने मंगलवार को पार्टी प्रदेश प्रमुख मनीश साहनी की उपस्थिति में जम्मू वेस्ट के वार्ड 25, 26 में डोर-टू-डोर प्रचार किया। उन्होंने बताया कि जम्मू की जनता आज अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है। बढ़ती बेरोज़गारी, महंगाई, अपराध व भ्रष्टाचार के साथ बिजली कटौती, बिलों में गड़बड़ियां, बुजुर्ग पैंशन के मुद्दों को लेकर मतदाता भाजपा से खासा नाराज हैं तथा सबक सिखाने के लिए कमर कसे बैठा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साहनी ने कहा कि जन आकांक्षाओं पर अधारित हमारा वचननामा जनता को खासा प्रभावित कर रहा है। जनता से मिल रहे सहयोग से उन्हें पूरा विश्वास है। इस बार की विधानसभा में शिवसेना (यूबीटी) का परचम जरूर लहराएगा। प्रचार-प्रसार के बाद शिवसेना नेता दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा जम्मू के पलौड़ा में आयोजित 7 दिवसीय श्रीमद भगवत कथा में शामिल हो प्रभु श्री राम भक्ति से निहाल हुए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय