Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में एआईएमआईएम को झटका, मोहम्मद अनस से पार्टी से दिया इस्तीफा

मेरठ। मेरठ में आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(एआईएमआईएम) को बड़ा झटका लगा है। उनकी पार्टी के महापौर प्रत्याशी रहे मोहम्मद अनस ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। मोहम्मद अनस ने पार्टी से इस्तीफे की पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। हालांकि उन्होंने अपने नये कदम की जानकारी अभी नहीं दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महापौर चुनाव में वह दूसरे स्थान पर आए थे। मोहम्मद अनस ने पार्टी से अपना इस्तीफा दिया जाने के कारणों का खुलासा भी अभी नहीं किया है। चर्चा है कि मोहम्मद अनस पार्टी के जिले के जम्मेदार नेताओं से खुश नहीं थे। उन्होंने इसकी शिकायत पार्टी के केंद्रीय व प्रदेश नेतृत्व से भी की थी। लेकिन, नेतृत्व द्वारा इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

मोहम्मद अनस से जब उनके अगले कदम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इतना ही कहा कि अभी कोई निर्णय नहीं लिया है यह फैसला समर्थकों से पूछ कर लेंगे। पार्टी के पूर्व लोकसभा प्रभारी एवं पूर्व जिलाध्यक्ष मोहम्मद अनस के पार्टी छोड़ने पर अभी तक एआईएमआईएम के किसी नेता की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओँ द्वारा उऩ्हें इस्तीफा वापस लेने के लिए समझाने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि अभी तक जो जानकारी मिली है उससे यही पता चलता है कि मोहम्मद अऩस अपना इस्तीफा कसी भी सूरत में वापस लेने के मूड में नहीं हैं।

 

बता दें कि पिछले साल हुए मेयर के चुनाव में महापौर के प्रत्याशी के रूप में एआईएमआईएम से मोहम्मद अनस ने चुनाव लड़ा था। वह भाजपा प्रत्याशी महापौर हरिकांत अहलूवालिया से चुनाव जरुर हार गए थे लेकिन उन्होंने 1,28,547 वोट लेकर मेरठ के राजनीतिक हलकों में सनसनी फैला दी थी। 2024 के लोकसभा चुनाव भी मोहम्मद अनस लड़ना चाहते थे। लेकिन,पार्टी मेरठ में चुनाव ही नहीं लड़ी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय