Monday, June 17, 2024

शामली में दिनदहाड़े कार सवारों द्वारा महिला के अपहरण का आरोप, बड़ौत में कार से निकल भागी महिला

शामली। शहर के बुढ़ाना रोड़ से दिनदहाड़े महिला को बेहोश कर कार में अपहरण कर ले जाने की वारदात सामने आई है। परिजनों के अनुसार आरोपी महिला को लेकर बड़ौत पहुंचे और कार से उतरकर एक दुकान पर चाय पीने के लिए चले गए। इस दौरान होश आने पर महिला कार से निकली और मौक से भागकर परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। पीड़ित पक्ष द्वारा शामली कोतवाली पर पहुंचकर वारदात की शिकायत की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक शामली शहर के मोहला विश्वकर्मा नगर में एक विवाहिता महिला अपने मायके में आई हुई थी। वह सोमवार को बुढ़ाना रोड पर दवाई लेने के लिए गई थी। आरोप है कि इसी बीच एचडीएफसी बैंक के पास कुछ अज्ञात युवकों ने महिला के मुंह पर रूमाला मारा, जिससे वह बेहोश हो गई। आरोप है कि इसके बाद युवक उसे कार में बैठाकर साथ ले गए।

 

शामली कोतवाली पर शिकायत करने पहुंचे परिजनों ने बताया कि आरोपी जब बड़ौत में एक शराब की दुकान के पास चाय पीने के लिए रूके, तो होश आने पर महिला कार से निकलकर एक दुकान में बैठ गई और परिजनों को पूरे मामले की सूचना दी। इसके बाद परिजन बड़ौत के लिए रवाना हुए और महिला को वापस लाए। प्रकरण के संबंध में महिला के दादा ने शामली कोतवाली पर शिकायत की है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय