Sunday, May 12, 2024

शूटर गुलाम की मां ने कहा, योगी सरकार ने जो किया सही किया, अतीक ने मेरे घर को बर्बाद कर दिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज । माफिया डॉन से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद के साथ झांसी में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए शूटर गुलाम की मां ने अपना दर्द बयां कर कहा कि ‘पूर्व सांसद अतीक अहमद ने मेरे घर को बर्बाद कर दिया। शूटर गुलाम की मां ने अपने बेटे को भी नहीं बख्शा और कहा कि ‘उसने परिवार को कलंकित किया है।

गुलाम की मां ने कहा कि, इस तरह के गलत कामों में शामिल होने से उन्होंने गुलाम को हमेशा रोका, मगर मेरे बेटे ने  मेरी बात नहीं मानी। योगी सरकार ने जो किया ठीक किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुलाम की मां ने कहा कि ‘उनका बेटा शुरू में गलत रास्ते पर नहीं था। वह अभी केवल 2-4 महीने पहले ही गलत रास्ते पर आया है। उन्होंने कहा कि ‘हमारा अतीक अहमद से कोई लेना-देना नहीं है। गुलाम की मां ने कहा कि ‘एनकाउंटर में मारे गए बेटे का भी हमसे कोई संबंध नहीं रह गया था, फिर भी हमारा घर गिरा दिया गया। जबकि गुलाम के भाई राहिल ने कहा कि ‘सरकार की तरफ से एनकाउंटर की कार्रवाई सही है।

राहिल ने कहा कि ‘उन लोगों ने बहुत जघन्य कार्य किया है, जिसका हम समर्थन नहीं करते। हम उनका शव लेने नहीं जाएंगे। अगर कोई इस तरह का कार्य करता है, तब आप उसका समर्थन कैसे कर सकते हैं? उधर असद के एनकाउंटर के बाद पुलिस ने रिमांड पर लेकर अतीक और भाई अशरफ से धूमनगंज थाने में पूरी रात पूछताछ की। दोनों माफिया ब्रदर्स की निशानदेही पर पुलिस उमेश पाल की हत्या में इस्तेमाल किए गए असलहों को बरामद भी कर सकती है। अतीक ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से भी संपर्क होने की बात कबूल की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय