Monday, May 20, 2024

कराची-टू-नोएडा फिल्म की शूटिंग जारी, मनसे ने दी शूटिंग बंद करने की चेतावनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा पर बन रही “कराची टू नोएडा” मूवी के शूटिंग लगातार जारी है।

फिल्म में सीमा के मंदिर जाने, बाजारों में तिरंगा लहराने और साथ-साथ बॉर्डर पर अपने बच्चों के साथ खड़े होने जैसे शॉट्स को फिल्माया गया है। फिल्म की शूटिंग नोएडा, गाजियाबाद और हापुड़ में चल रही है। वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने फिल्म की शूटिंग बंद करने की चेतावनी दी है और ऐसा न करने पर कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा है। इस पर फिल्म के डायरेक्टर अमित जानी ने मनसे को जवाब देते हुए एक वीडियो जारी किया है। इसमें कहा है कि 19 अगस्त को मुंबई आ रहा हूं, जो करना है कर लेना।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमय खोपकर ने कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने  चेतावनी देते हुए कहा कि इस तरह के नाटक को बंद किया जाना चाहिए, वरना मनसे की कार्रवाई करने के लिए तैयार रहें। मनसे की धमकी के बावजूद फिल्म की शूटिंग जारी है। अमित जानी ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को चेतावनी देते हुए कहा, ’19 अगस्त को मुंबई आऊंगा। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना में दम है, तो हमला करके दिखाए।’

फिल्म के डायरेक्टर अमित जानी ने कहा है कि मनसे को इस बात की चिढ़ है कि ये फिल्म यूपी के लड़के ने झटक ली और मुंबई में बैठे बड़े लोगों के हाथ से अवसर निकल गया। अब ये फिल्म मेरठ का एक व्यक्ति बना रहा है, जो आपकी नजर में भैये होते हैं। यूपी सुनते ही आपको 104 डिग्री बुखार चढ़ जाता है। ये समस्या है।

अमित जानी ने कहा- मैं उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना का अध्यक्ष भी हूं। आपके बयानों और धमकियों के कारण ही मेरठ से लेकर लखनऊ तक शिव सेना के दफ्तरों में तोड़फोड़ हुई थी। आपके एक सांसद को मेरठ में घंटों बंधक बनाकर रखाना पड़ा था। बेशक यूपी के लोगों के भय और सांसद बृजभूषण की चेतावनी से डरकर राज ठाकरे मुंबई से यूपी नहीं आए, लेकिन हम अपनी फिल्म का काम मुंबई में ही बैठ कर करेंगे, हम धमकियों से कभी नहीं डरते।

फिल्म की शूटिंग नोएडा, गाजियाबाद और हापुड़ की कई लोकेशन पर की जा रही है। इसमें स्टॉर कास्ट भी यूपी के कलाकार ही है। अमित जानी ने कहा कि 19 अगस्त को मुंबई में जाकर स्टार कास्ट किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। एक वीडियो में सीमा अपने बच्चों के साथ शूटिंग में खड़ी है और दिखाया जा रहा है कि वह सरहद के उस पार है और इस पर लोहे के कांटे की दीवार बनी हुई है, जिसे वह देख रही है।

वहीं दूसरे वीडियो में दिखाया जा रहा है कि सीमा मंदिर जा रही है और फिर बाजार से निकलती है, जहां पर ढेर सारे तिरंगे झंडे लहरा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय