Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में ऑटो पलटने से मैनेजर और ट्रक की ई रिक्शा में टक्कर से दुकानदार की मौत

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के शक्तिखंड-4 में आशीर्वाद होटल के पास ऑटो पलटने में बागपत निवासी निजी कंपनी के वर्कशॉप मैनेजर नितिन त्यागी (29) की मौत हो गई। वह अपने ताऊ के लड़कों के साथ ऑटो से घर लौट रहे थे। हादसे की सूचना के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। रात दस बजे सीआईएसएफ-नोएडा सेक्टर-62 अंडरपास के पास ई-रिक्शा में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में बुलंदशहर के ऊंचागांव मढ़ैयनखुर्द निवाी दुकानदार पुष्पेंद्र कुमार (23) गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने पुष्पेंद्र को मृत घोषित कर दिया। दोनों मामलों में परिजनों ने इंदिरापुरम पुलिस को चालकों के खिलाफ मुकदमा कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बागपत तहसील के पिलाना निवासी अनंत कुमार ने बताया कि उनका भतीजा नितिन त्यागी (29) पुत्र बिजेंद्र एक निजी कंपनी में वर्कशॉप मैनेजर था। वह किसी काम से गाजियाबाद आया था। यहां से अपने ताऊ के लड़के सचिन और गौतम के साथ रात 12 बजे घर लौट रहा था। तीनों ऑटो में बैठकर शक्तिखंड-4 पहुंचे तो वहां चालक लापरवाही से ऑटो तेज गति से चलाने लगा। आशीर्वाद होटल के सामने पहुंचते ही ऑटो पलट गया। हादसे में नितिन का सिर ऑटो के नीचे दब गया। उन्हें गंभीर हालत में पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भतीजे की मौत की सूचना के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। ताऊ अनंत कुमार के मुताबिक, नितिन की पत्नी खुशबू और पांच साल का बेटा भी है। पुलिस ने मैनेजर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

दूसरी तरफ बुलंदशहर के स्याना के ऊंचागांव मढ़ैयनखुर्द निवासी श्याम सिंह ने बताया कि उनका बेटे पुष्पेंद्र (23) नोएडा के मामूूरा में पंचर लगाने की दुकान करता था। रात दस बजे वह ई-रिक्शा में बैठकर इंदिरापुरम जा रहा था।

 

सीआईएसएफ अंडरपास के पास एनएच-9 पर पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में पुष्पेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। रिक्शा चालक ने लोगों की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय