Thursday, April 25, 2024

तू झूठी मैं मक्कार को लेकर उत्साहित और नर्वस है श्रद्धा कपूर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई, -बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर उत्साहित और नर्वस है।
श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा के अपोजिट रणबीर कपूर नजर आएंगे।

श्रद्धा कपूर ने कहा, “मैंने तू झूठी मैं मक्कार फिल्म को हां कहने के लिए बिलकुल वक्त नहीं लिया, तुरंत हामी भर दी थी। इसकी कहानी मुझे बहुत ही दिलचस्प और एंटरटेनिंग लगी। मैं लव रंजन के साथ काम करने के लिए काफी इच्छुक थी। रणबीर के साथ काफी समय से काम करना चाहती थी हालांकि कभी ऐसा कुछ ऑफर ही नहीं हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब ये मौका मिला तो उसे गवाना बिलकुल नहीं चाहती थी। बतौर एक्टर, मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं वह इतना मेहनत करते हैं जिसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल हैं।”

श्रद्धा कपूर ने कहा, “पर्सनली, मुझे रॉम-कॉम फिल्में देखना बहुत पसंद है। मैं एक रॉम-कॉम बफ हूं। मेरा मानना है कि वह शैली देखने में सबसे आसान और बनाने में सबसे कठिन हैं। एक रोमांटिक-कॉमेडी का हिस्सा होने से ज्यादा, इस फिल्म में मैं जो किरदार निभा रहा हूं वह बहुत अलग है।

फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर मैं उत्साहित और नर्वस दोनों हूं। मुझे ऐसा लग रहा है कि यह मेरा फिर से डेब्यू है। मुझे उम्मीद है कि लोग फिल्म और मेरे काम को पसंद करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय