Tuesday, June 25, 2024

नोएडा में पूर्व छात्रों के लिए आयोजित हुआ ‘रजत जयंती पुनर्मिलन समारोह 2024’

नोएडा। एमिटी विश्वविद्यालय के एमिटी बिजनेस स्कूल द्वारा 1998 बैच के पीजीडीएम छात्रों से मुलाकात करने के मकसद से सेक्टर-44 स्थित एमिटी परिसर में ‘रजत जयंती पुनर्मिलन समारोह 2024’ का आयोजन किया गया। समारोह में पूर्व छात्र अपने सहपाठियों से मिलकर सुखद अनुभव का आनंद प्राप्त किया। इस अवसर पर 39 छात्र समारोह में शामिल हुए।

कार्यक्रम में एमिटी विश्वविद्यालय के चांसलर डा. अतुल चौहान, वाइस चांसलर डा. बलविंदर शुक्ला और फैकल्टी ऑफ मैनजमेंट स्टडीज के डीन डा. संजीव बंसल से पूर्व दात्रों ने मुलाकात की। इस अवसर पर पर 25 वर्षों की अवधि के बाद फिर से मिले पूर्व छात्रों ने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी कक्षाओं, कैंटीन, हॉस्टल, पुस्तकालय का भ्रमण किया। इस दौरान डा अतुल चौहान ने कहा कि आप सब जो इस बृहद एमिटी परिवार का हिस्सा है आपको जानकर प्रसन्नता होगी की संस्थापक अध्यक्ष डा. चौहान के व्यापक एवं दूरदृष्टिकोण से आज देश विदेश में एमिटी प्रख्यात संस्थानों में शुमार है। आपके उत्साह को देखकर हम सभी उत्साहित हो रहे है। आपकी सफलताओं ने हमें सदैव गौरवांवित किया है। एमिटी आज भी शिक्षण गुणवत्ता एवं मानकों को कायम रखा है। हमारे पूर्व छात्र ही हमारे ब्रांड एम्बेसडर है और आप सभी पर हमें गर्व है।

पूर्व छात्र एवं मोदीकेयर लिमिटेड के सीईओ राहूल शंकर ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि आज यहां आकर ऐसा महसूस हो रहा कि हम सभी अपने कॉलेज के पूराने दिनों में वापस आ गये। अपने दोस्तों के साथ यहां बिताए हर पल मेरे जीवन के सबसे यादगार दिन हैं। जिन्हें मैं हमेशा संजो कर रखूँगा। एमिटी बिजनेस स्कूल ने हमें संकाय और विशेषज्ञों के शानदार मार्गदर्शन में अद्वितीय अनुभव, उच्च गुणवत्ता की शिक्षा, कॉर्पोरेट कनेक्शन बनाने का अवसर प्रदान करके हमारे जीवन को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
इस दौरान एमिटी के पूर्व छात्र जुबिलेंट इंग्रेविया लिमिटेड के एसोसिएट डायरेक्टर विकास गांधी, द सिनफुल ओवन की संस्थापक मुक्ति मेहता, टोशा वैक्सीन साउथ एंड प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर अमित गर्ग और सैट डीसीबी बैंक के प्रमुख बीजू राजेंद्रन ने अपनी सफलता का श्रेय एमिटी के नेतृत्व से मिले मार्गदर्शन और प्रशिक्षण को दिया। इस अवसर पर सभी पूर्व छात्र को एमिटी शिक्षण समूह के संस्थापक अध्यक्ष डा. अशोक कुमार चौहान द्वारा हस्तलिखित संदेश के साथ पुस्तक भेंट स्वरूप प्रदान की गई।कार्यक्रम के दौरान एमिटी बिजेनस स्कूल के निदेशक डा. संजीव बंसल, एल्युमनी रिलेशन के उप निदेशक डा. अनुपम नरूला, डा कृतिका दासगुप्ता सहित अन्य उपस्थित रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय