Thursday, September 19, 2024

लखनऊ की सिंगर ने स्टार बनते ही पति को छोड़ा,9 साल तक ड्राईवरी कर पत्नी को बनाया सिंगर

लखनऊ। लखनऊ से एक मामला सामने आया है। जहा पत्नी के गाने के शौक को पूरा करने के लिए एक ड्राइवर अरविंद पाण्डेय ने 9 साल तक मेहनत की। पत्नी के लिए एक स्टूडियो बनवाया। और जब पत्नी स्टार बनी, तो सबसे पहले पति को ही छोड़कर चली गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि अरविंद की शादी 2015 में अंबेडकर नगर की ज्योति से हुई थी। शादी के एक साल बाद इनके एक बेटी भी हुई। दाम्पत्य जीवन बहुत ही सुख शांति से बीत रहा था। एक दिन ज्योति ने अपने सिंगिंग के शौक के बारे में अरविंद को बताया। अरविंद ने उसी दिन ज्योति को सिंगर बनाने की ठान ली। अरविंद ने ज्योति के लिए स्टूडियो बनाने के लिए दिन रात मेहनत की। उसने ड्राईवरी के साथ साथ रात को गार्ड की भी नौकरी शुरू की और जैसे तैसे 5 लाख रुपए जमा कर ज्योति के लिए लखनऊ के ही बुद्धेश्वर में एक जगह किराए पर लेकर स्टूडियो बनवाया। अरविंद ने ‘कोटवा ज्योति’ स्टूडियो का उद्घाटन भी ज्योति के ही हाथ से कराया। धीरे धीरे ज्योति के 5 हज़ार से अधिक सब्सक्राइबर हो गए। उसे लखनऊ समेत आस पास के शहरों से भी सिंगिंग के ऑफर मिलने लगे। दिल्ली ,लखनऊ ,गोरखपुर आदि कई शहरों में म्यूजिक इंडस्ट्री से भी कॉल आने लगे।

 

कुछ समय पहले वो किसी काम से शहर के बाहर गया हुआ था। जब वो लौटा तो घर पर ताला लगा हुआ था। मकान मालिक ने बताया कि ज्योति सामान लेकर चली गई है। अरविंद ने जब इस बारे में धर्मेन्द्र से पूंछा ,तो उसने भी कुछ नहीं बताया। लगभग तीन महीने बाद अरविंद को पता चला कि ज्योति धर्मेंद्र के साथ गोमती नगर में कहीं रहती है। अरविंद जब धर्मेंद्र के घर पहुंचा तो वहां ज्योति और उसकी बेटी मिले, लेकिन ज्योति की नज़रों में अब अरविंद के लिए कोई प्यार नहीं था। यही नहीं धर्मेंद्र ने अरविंद को मारपीट कर और धमका कर भगा दिया।

 

 

अरविंद का कहना है कि इसी बीच इनकी सुख शांति वाली ज़िंदगी में धर्मेंद्र शुक्ल नाम के शख्स की एंट्री हुई। जिसका संगम-धुन नाम से यूट्यूब चैनल था और उस पर 5 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं। धर्मेन्द्र का आना जाना ज्योति के स्टूडियो पर शुरू हुआ। धीरे धीरे धर्मेंद्र रिकॉर्डिंग के बहाने स्टूडियो पर रुकने भी लगा। दोनों शो करने के बहाने शहर से बाहर भी जाने लगे। बताया कि धर्मेंद्र के पहले से ही एक पत्नी और बच्चे हैं , जो पत्रकारपुरम में रहते हैं। जब अरविंद वहां गया , तो वहां भी धर्मेंद्र के भाई ने उसे मारपीट कर भगा दिया।

 

 

अरविंद का कहना है कि उसने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने जब ज्योति से पूंछताछ कि तो ज्योति ने बताया कि अरविंद शराबी है और नशे में उसके साथ मारपीट करता है। लिहाजा वो अरविंद के साथ नहीं रहना चाहती। फिलहाल अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय