Tuesday, July 2, 2024

बिहार : ऑनर किलिंग में बहन, बहनोई और भांजी की गोली मारकर हत्या

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है, जहां अपनी बहन के प्रेम विवाह से नाराज एक युवक ने बहन, बहनोई और भांजी की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, यह पूरा मामला नवटोलिया का है। बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग में शादी से नाराज लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतकों की पहचान चंदन कुमार, उसकी पत्नी चंदा कुमारी और बेटी रोशनी कुमारी के रूप में हुई है। चंदा ने ढाई साल पहले गांव के ही चंदन कुमार से प्रेम विवाह किया था, जिससे उसके परिवार के लोग नाराज थे।

मंगलवार देर शाम चंदन अपनी पत्नी और बच्ची के साथ कहीं जा रहा था, तभी रास्ते में चंदा के पिता पप्पू सिंह ने लोहे की रॉड से अपनी बेटी के सिर पर वार कर दिया। इसके बाद उसने अपने बेटे धीरज सिंह को घटनास्थल बुलाया। आरोप है कि उसने चंदा, चंदन और रोशनी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

भागलपुर के पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। यह प्रथम दृष्ट्या ऑनर किलिंग का मामला है। पूरे मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीम गठित कर दी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय