Wednesday, May 1, 2024

जौनपुर में दो सगे भाइयों की हत्या, छह गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के खेतासराय क्षेत्र में सरेराह दो सगे भाइयों की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी। इस सनसनीखेज वारदात के छह घंटे के भीतर पुलिस ने सशस्त्र मुठभेड़ के बाद छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनमें तीन के पैर में गोली लगी है।

पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात एक बारात में कुछ लोग शराब के नशे में धुत होकर नाच रहे थे। इनमे से कुछ लोग एक चाऊमीन की दुकान पर पहुंचे और शराब पीने लगे। दुकानदार सगे भाई अजय प्रजापति (23) और अंकित प्रजापति (20) ने इसका विरोध किया जिस पर शराबियों ने दोनों भाइयों को चाकू से गोद डाला। स्थानीय लोगों और परिजनों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने बताया कि दोहरे हत्याकांड के बाद सक्रिय हुयी पुलिस ने देर रात में हुई मुठभेड़ में सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है जिन्हे अस्पताल भेजा गया है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से तीन तमंचा 315 बोर और एक चाकू के अलावा गोली बारुद बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मुकेश बिन्द (घायल), नीशू बिन्द (घायल), सतीश बिन्द (घायल) के अलावा विवेक बिन्द ,जगदीश उर्फ रामसिंह और अमरजीत के रूप में की गयी है। सभी ग्राम मनेछा थाना खेतासराय जौनपुर के निवासी हैं ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय