Tuesday, May 21, 2024

आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी स्लीपर बस, इजराइल की एक महिला समेत 34 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आगरा। आगरा एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह दिल्ली से बनारस जा रही स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में एक इजराइल की महिला समेत 34 यात्री घायल हो गए। नौ यात्रियों की हालत गंभीर है। यूपीडा और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

दिल्ली से 43 सवारियों को लेकर एक निजी बस रविवार की रात दो बजे के करीब बनारस के लिए रवाना हुई। सोमवार की सुबह बस आगरा के थाना फतेहाबाद क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन-20 पर पहुंची। तभी डिवाइडर पर चढ़ी और पलट गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गया। कुछ यात्रियों का कहना है कि चालक को झपकी आने से यह हादसा हुआ है। सूचना मिलते ही यूपीडा और पुलिस फोर्स मौके पर क्षतिग्रस्त बस से यात्रियों को निकालते हुए एम्बुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल भेजा। इस हादसे में कुल 34 यात्री घायल हुए हैं, जिसमें इजराइल देश की 23 साल की यात्री महिला कोरल भी शामिल है। सभी घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि एक टूरिस्ट बस डिवाइडर पर चढ़ने के बाद पलट गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करते हुए सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है।

घायलों में निशा कौल, दिशम, मुर्गश्याम, कल्पना, नौतिक, कार्तिक, मनीष, रचना, शमीम, नितेश, गोपाल शर्मा, संदीप, हेमलता, मो. इमरान, आमिर, सुनील कुमार, शैलेश, सुदेव, अखिलेश, श्रीजेश, विनीत, रीतेश, आकाश, मोहित, अजय दुबे शामिल हैं।

इसके अलावा सयाल सिन्हा, धन लक्ष्मी, अंजू कुमारी, अजीत कुमार, रामेश्वर, विश्वनाथ, सिद्धार्थ, अमित और संजय गुप्ता की हालत गंभीर है। डाक्टरों द्वारा सभी का बेहतर उपचार प्रशासन द्वारा कराया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय