Monday, May 6, 2024

बरेली में कोतवाल से थी तस्कर की गहरी दोस्ती, इंस्पेक्टर और सिपाही किये गए सस्पेंड

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली – उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस निरीक्षक और छह सिपाहियों को मादक तस्कर के साथ गठजोड़ करने के आरोप में मंगलवार को निलंबित कर दिया गया।


पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बरेली राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि फतेहगंज पश्चिमी के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह की एनडीपीएस एक्ट में वांछित शानू उर्फ सोनू कालिया से गहरी दोस्ती थी। पुलिस निरीक्षक के मादक तस्कर को मदद करने के भी प्रमाण मिले हैं जिसके चलते शानू की गिरफ्तारी नहीं हो पा रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होने बताया कि मनोज कुमार को कर्तव्यपालन के प्रति घोर लापरवाही, शिथिलता, अनुशासनहीनता, स्वेच्छाचारिता व कदाचार आदि आरोप में तत्काल प्रभाव से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने निलम्बित किया गया है।


श्री अग्रवाल ने बताया कि इसके अलावा रिश्वत लेने के आरोप में कम्प्यूटर ऑपरेटर हरीश को प्रभाव से निलम्बित किया गया है वहीं मुख्य आरक्षी अनिल कुमार प्रेमी नियुक्ति एसओजी, मुख्य आरक्षी बाबर नियुक्ति थाना शेरगढ़, आरक्षी दिलदार नियुक्ति थाना सीबी गंज, आरक्षी मुनव्वर आलम नियुक्ति थाना सीबी गंज एवं आरक्षी हर्ष चौधरी नियुक्ति थाना हाफिजगंज को शानू कालिया की मदद करने के आरोप में निलंबित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय