Saturday, May 11, 2024

शामली में शहीद भगत सिंह पार्क से कब्जा हटवाने के लिए समाजसेवी ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहीद भगत सिंह पार्क पर अवैध कब्जे की शिकायत लेकर करीब एक दर्जन युवा शामली कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान युवाओं ने नारेबाजी की, तो वहीं समाजसेवी विजय हिंदुस्तानी ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते हुए अधिकारियों से शहीदे आजम के पार्क से अवैध कब्जों को हटवाने की गुहार लगाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

झिंझाना क्षेत्र के कस्बा ऊन के मोहल्ला आर्यपुरी बस स्टैंड के पास शहीद भगत सिंह के नाम से एक पार्क है। शहीद भगत सिंह पार्क का शिलान्यास वर्ष 1974 में कृषि मंत्री वीरेंद्र वर्मा द्वारा किया गया था। आरोप है कि पार्क की जमीन पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा है, जिसके चलते मौके पर सिर्फ 80 वर्ग गज जगह ही बची हुई है और इसपर भी दबंग लोग कब्जा करना चाहते हैं। 26 जनवरी 2024 को ऊन कस्बे के संभ्रांत लोगों ने दोबारा से शहीद भगत सिंह पार्क को आबाद करने के लिए नीचं रखी थी और अधिकारियों से कब्जा हटवाने की गुहार लगाई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई।

 

इससे आक्रोशित दर्जनों युवा सोमवार को समाजसेवी विजय हिंदुस्तानी के नेतृत्व में शामली कलेक्ट्रेट पर पहुंचे। युवाओं ने पार्क को कब्जा मुक्त कराने के लिए नारेबाजी की तो वहीं समाजसेवी विजय हिंदुस्तानी ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। विजय हिंदुस्तानी ने बताया कि मामले में डीएम को ज्ञापन सौंपकर अवैध कब्जों को हटवाने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि यदि सुनवाई नही हुई, तो लोग आंदोलन पर विवश होंगे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय