Saturday, May 18, 2024

समाजसेवी ममता अग्रवाल ने प्राइमरी स्कूल में बच्चों के साथ मनाई दीपावली, बांटा बच्चों को प्यार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुज़फ्फरनगर मे जहाँ एक ओर सरकार के विधायक और मंत्री स्कूली बच्चो को गोद लेकर उनकी शिक्षा का ख़र्च उठा रहे है, वहीं भाजपा नेता व वरिष्ठ समाजसेवी और उद्यमी प्रतिष्ठित परिवार मूलचंद रिजॉर्ट की स्वामी ममता अग्रवाल नेनई मंडी स्थित भगत सिंह प्राइमरी स्कूल में बच्चों के साथ दीपावली का पर्व मनाया और दीप जलाकर व मिठाइयां बांटकर बच्चों को दीपावली की शुभकामनाएं दी। बच्चे इस खुशी को पाकर झूम उठे।

समाजसेवी ममता अग्रवाल इन स्कूली बच्चों के पढ़ाई को लेकर काफ़ी प्रयास कर रही है और एक अपने निजी स्टाफ को बच्चो की पढ़ाई को लेकर लगाया हुआ है जो बच्चों का ध्यान रखता है और बच्चों के कपडे से लेकर शिक्षा के सभी सामान ममता अग्रवाल उपलब्ध कराती है और हर त्यौहार भले ही वो निजी प्रोग्राम हो, जन्मदिन हो या अन्य कोई भी कार्यक्रम बच्चों के बीच मनाती है और स्कूलों के बच्चे भी ममता अग्रवाल के स्कूल आते ही उनके गले से लिपट जाते हेै।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक मां की तरह प्यार करते हेै और सभी बच्चे ममता अग्रवाल के लिए ईश्वर से प्राथना करते है और एक मां की तरह ममता अग्रवाल को प्यार करते है ऐसे ही बहुत से नेक कार्य ममता अग्रवाल समाजसेवा के हित मे लगातार करती रहती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय