Saturday, April 27, 2024

आजम खान के घर पर किसी ने फेंकी ‘टोटके के सामान’ से भरी पोटली, खान की पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रामपुर। रामपुर में समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री व वरिष्‍ठ नेता आजम खान इन दिनों मुश्किलों में चल रहे हैं। अब आजम परिवार को एक नया डर सताने लगा है। किसी अनजान शख्‍स ने आजम खान के घर में ‘टोटके की एक पोटली’ फेंक दी है। लग रहा है जैसे कोई टोटका किया गया हो।

सीसीटीवी फुटेज में  एक शख्‍स पोटली फेंकते हुए कैद हो गया है। आजम खान की पत्‍नी डॉक्टर तज़ीन फात्मा ने पुलिस

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही किसी अनहोनी की आशंका जताई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पोटली को अपने कब्‍जे में ले लिया है। पोटली किसने और किस इरादे से फेंकी, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है।

बताया जा रहा है कि पोटली में किसी महिला के कपड़े हैं। डॉक्टर तज़ीन फात्मा का कहना है कि उनके पति आजम खान को वाई श्रेणी सुरक्षा मिली हुई है। घर के बाहर हमेशा सुरक्षा कर्मी तैनात रहते हैं। ऐसे में यदि कोई व्‍यक्ति घर में पोटली फेंककर आराम से वहां से चला जाता है तो यह गंभीर मामला है। इसमें पुलिस की मिलीभगत भी हो सकती है। यह घटना किसी अनहोनी की तरफ इशारा कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक व्‍यक्ति बड़े आराम से आता है और आजम खान के घर में पोटली फेंककर चला जाता है। सपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने पुलिस अधीक्षक के आवास पर जाकर पीआरओ को तहरीर दी और जांच कराकर कार्रवाई की मांग की। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय