Thursday, March 28, 2024

यूपी पुलिस का एक चेहरा ऐसा भी ! सड़क पर बिखर गई दाल तो पुलिस ने एक-एक दाना बुजुर्ग के बोरे में भरा वापस, वीडियो वायरल

मेरठ। जहां उत्तर प्रदेश की पुलिस कभी फिल्मी अंदाज़ में गिरफ्तारी, फर्जी एनकाउंटर, मुंह से गोलियों की ‘ठाय-ठाय’ निकालने के लिए देश भर में चर्चा का विषय बनती है, वहीं इस बार यहां की मेरठ पुलिस खूब सराहना बटोर रही है। मानो पुलिस का एक नया चेहरा लोगों के सामने आया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो हाल ही में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कई पुलिसकर्मियों को एक बुज़ुर्ग के साथ सड़क से बिखरी हुई दाल समेटते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इन पुलिसकर्मियों को खूब सराहना मिल रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकरी के अनुसार, मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में फ्लाईओवर के पास बुधवार शाम एक बुजुर्ग बाइक से दाल के कट्टे लेकर जा रहा था। अचानक बुजुर्ग को चक्कर आया और उसकी बाइक का बैलेंस बिगड़ गया। वह सड़क पर गिर पड़ा और उसकी दाल से भरी बोरी भी खुल गई। देखते ही देखते बीच सड़क पर कट्टे में भरी दाल बिखर गई। बुजुर्ग ने जैसे तैसे होश संभाला और दाल के दाने समेटने लगा।

यह नज़ारा देखते ही वहां से गुज़र रहे इंस्पेक्टर रामफल सिंह और उनके साथ के पुलिसकर्मी रुके और बुजुर्ग की मदद करते हुए सड़क पर बिखरी दाल को समेटना शुरू कर दिया। पुलिस के इस नेक काम को आते-जाते लोगों ने देखा तो उन्होंने इसका वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इस बारे में जब थाना परतापुर एसएचओ रामफल सिंह ने बात की गयी तो उन्होंने बताया कि वो एक वीआईपी ड्यूटी में जा रहे थे और जैसे ही उन्होंने पुल पार किया, उन्होंने देखा कि एक आदमी अकेले ही सड़क पर बिखरी हुई दाल को समेट रहा था। यह देखते ही उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और उसकी मदद करने लगे। उन्होंने बताया कि उनके साथ अंडर ट्रेनिंग एसआई शेखर और रोबिन शर्मा हेड कांस्टेबल भी थे और तीनो ने मिलकर यह नेक काम को पूरा किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय