Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में कहीं पर सिपाही की वर्दी फाड़ी तो कहीं पुलिस ने भांजी लाठियां

मेरठ। मेरठ निकाय चुनाव में मतदान के दौरान कई मतदान केंद्रों पर हंगामा हुआ। वहीं कुछ जगहों पर पुलिस भी जमकर लाठियां चलाई। मेरठ के शास्त्री नगर सेक्टर दो के वार्ड-53 के मतदान केंद्र सेंट देव आश्रम स्कूल में मोबाइल ले जाने को लेकर हुए विवाद में सिपाही और मतदाता आपस में भिड़ गए। जिसमें सिपाही मतदाता ने सिपाही से हाथापाई कर उसकी वर्दी फाड़ दी।

एक जगह सपाइयों द्वारा फर्जी मतदान की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सपा के बस्ते पर लाठियां चलाई। इससे अफरा-तफरी मच गई। वोट डालने के लिए पहुंचे मतदाता भी वापस लौट गए। इस घटना के बाद सपा विधायक अतुल प्रधान ने निर्वाचन आयोग को ट्वीट कर पुलिस पर फजी मतदान करवाने का आरोप लगाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं सरधना, कंकरखेड़ा, गंगानगर, खरखौदा, मलियाना, कसेरूखेड़ा, फूलबाग कालोनी, शास्त्रीनगर और ब्रहमपुरी में कई स्थानों पर अलग-अलग पार्टियों के समर्थकों के बीच टकराव होता रहा। हालात काबू करने के लिए पुलिस ने लाठियां फटकारीं। मतदान केंद्रों पर मोबाइल ले जाने से मना करने, फर्जी मतदान सहित अन्य आरोप लगाए गए।
नौचंदी थाना क्षेत्र के वार्ड-53 के सेंट देव आश्रम स्कूल में दोपहर बाद कुछ भाजपा समर्थक मोबाइल लेकर बूथ के अंदर जाने लगे। यहां तैनात पुलिसकर्मी ने मोबाइल लेकर जाने से रोक दिया।

इसे लेकर पुलिसकर्मियों के साथ कहासुनी हो गई। सेंट्रल मार्केट चौकी इंचार्ज हिमांशु भारद्वाज भी पहुंच गए। नौबत धक्कामुक्की तक आ गई।
इस दौरान एक कांस्टेबल की नेम प्लेट के पास से वर्दी भी फट गई। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। इसमें एक युवक सराफा कारोबारी और गाजियाबाद के एक थाना प्रभारी के बेटे शामिल बताया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय