Thursday, April 25, 2024

बागपत में भाजपा नेता की हत्या के बाद बेटे ने डीएम आफिस पर किया आत्मदाह का प्रयास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। जिले के पाबला गांव में भाजपा नेता के चाचा की हत्या के बाद मंगलवार को डीएम आवास पर मृतक के बेटे ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया।

उनका आरोप है कि हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी व उसके परिजन पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसलिए सुरक्षा की मांग को लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा। वहीं पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त ईंटों को बरामद कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पाबला गांव के रहने वाले भाजपा के पूर्व विधानसभा संयोजक अनिल वशिष्ठ के चाचा नरेंद्र शर्मा की सोमवार देर रात उधार के रुपये मांगने पर हत्या कर दी गई थी। जिसमें पुलिस ने मृतक के बेटे आदेश की तहरीर पर गांव के विक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दो ईंटें भी बरामद की गईं। वहीं मृतक का बेटा आदेश मंगलवार दोपहर परिवार के सदस्यों के साथ डीएम आवास पर पहुंचा और अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया।

वहां पुलिस कर्मियों ने उसे रोका तो उनके साथ भी खींचतान हो गई। वहां महिलाओं की पुलिस के साथ हाथापाई भी हुई और महिलाओं ने पुलिस की गाड़ी का घेराव करके हंगामा किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय