Thursday, June 13, 2024

ग्रेटर नोएडा में दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को मारी गोली, गांव में तनाव,आरोपियों की तलाश

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को गोली मारने का मामला सामने आया है।  घटना में नरेंद्र भाटी के गांव में तनाव का माहौल है। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द मामले का खुलासा होगा। दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पूर्व मंत्री भाजपा नेता व पूर्व में सपा के रहे नरेंद्र भाटी बोडाकी तथा सांसद महेश शर्मा के करीबी नरेंद्र भाटी के बेटे को गोली मारी है। जहा गांव में तनाव का माहौल भी है।

ग्रेटर नोएडा के एडशिनल डीसीपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि कठेहरा गांव के निवासी अविनाश पुत्र नरेंद्र भाटी उर्फ पप्पू को शाम के समय उसके जानने वाले विकास बढ़पुरा और अरुण चिटहैरा अपनी स्विफ्ट कार में बैठाकर थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव बमबावड़ के पास ले गए। वहां पहुंचकर उन्होंने अविनाश के पैर में गोली मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद अविनाश ने अपने परिजनों को कॉल करके सूचना दी। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजनों ने घायल अविनाश को इलाज के लिए मोहन स्वरूप अस्पताल बादलपुर में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना में शामिल आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। इस मामले में पीड़ित परिवार ने दादरी कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय