Sunday, May 19, 2024

10 वर्ष की बच्ची की मौत के मामले में घिरी भोजपुर पुलिस, डीआईजी के आदेश पर एसपी देहात करेंगे जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र में 10 वर्ष की बच्ची की मौत के मामले में पहले हादसा और फिर हत्या का बयान देने में थाना भोजपुर पुलिस घिर गई है। पुलिस उप-महानिरीक्षक ने इस मामले में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक देहात संदीप मीणा को जांच करने के आदेश दिए हैं।

थाना भोजपुर क्षेत्र में बीत् 06 मई को ढेला नदी के किनारे दस साल की बच्ची का शव बरामद हुआ था। बच्ची 02 मई को शादी समारोह से अचानक गायब हो गई थी। बच्ची को उसके परिजन एक परिचित के पास छोड़कर आए थे। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी तो दर्ज की थी लेकिन आगे कोई कार्रवाई नहीं की। परिजन परिचित पर ही हत्या का आरोप लगा रहे थे। परिजनों ने प्रदर्शन करने के बाद पुलिस ने हत्या का दर्ज किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना भोजपुर पुलिस ने डूबकर मौत होने की बात कहकर मामले में नामजद आरोपित पर कार्रवाई करने से इंकार कर दिया था। मृतका के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस उच्च अधिकारियों से कर दी जिसके बाद बीते रविवार को पुलिस एक्शन में आई और उसी नामजद आरोपित को हत्या में ही गिरफ्तार कर लिया था और उसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया था।

मंगलवार को पुलिस उपमहानिरीक्षक शलभ माथुर ने इस मामले में एसपी देहात को जांच करने के आदेश दिए हैं। डीआईजी ने बताया कि एसपी देहात की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय