Wednesday, June 19, 2024

लखनऊ में सपा नेता ने प्रापर्टी डीलर का किया अपहरण, पुलिस ने छुड़ाया

लखनऊ। कुशीनगर जनपद के समाजवादी पार्टी नेता मंदीप यादव और उसके भाई संदीप यादव ने लखनऊ के प्रापर्टी डीलर विनय कुमार सिंह को अपहरण कर बंधक बनाये रखा। विनय कुमार सिंह की पत्नी बिन्दु की शिकायत पर लखनऊ के गोमती नगर थाने में अपहरण की एफआईआर होने के बाद थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच सक्रिय हुई। इसके बाद संयुक्त टीम ने कुशीनगर के भैंसाह गांव में ब्लॉक प्रमुख रीना यादव के घर की छापेमारी कर विनय कुमार छुड़ा लिया।

लखनऊ की गोमती नगर थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच ने कुशीनगर पहुंचने पर कसया थाने की पुलिस से मदद ली। समाजवादी पार्टी की ब्लॉक प्रमुख रीना के घर पहुंचने पर वहां अपहरणकर्ता समाजवादी पार्टी के नेता मंदीप यादव और उसके भाई संदीप यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। समाजवादी पार्टी के ब्लाॅक प्रमुख के घर पर पुलिस की छापेमारी की सूचना पर पार्टी के स्थानीय नेताओं ने विरोध किया, लेकिन संयुक्त टीम ने मंदीप और संदीप को हिरासत में लिया और लखनऊ के लिए निकल गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोमती नगर थाने की पुलिस की मानें तो अपहरण की सूचना मिलने पर पहले तो जांच पड़ताल की गयी। सूचना पुष्ट होने के बाद समुचे मामले में क्राइम ब्रांच की मदद से संयुक्त ऑपरेशन चलाकर कुशीनगर जनपद के हरिन्नापुर टोले में छापा मारा गया। वहां विनय की लोकेशन वाली जगह ब्लॉक प्रमुख रीना यादव का आवास निकला।

लखनऊ से विनय का अपहरण कर कुशीनगर तक लाने वाले मंदीप यादव, जो ब्लॉक प्रमुख रीना यादव का पति निकला और मंदीप के भाई संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया। समुचा प्रकरण लेनदेन से जुड़ा है, जिसमें मंदीप ने अपहरण की योजना बनायी। लखनऊ में गोमती नगर थाने में विनय की पत्नी द्वारा लिखायी गयी एफआईआर में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय