Tuesday, June 25, 2024

स्वाति मालीवाल ने यूट्यूबर ध्रुव राठी को घेरा, कहा- उनके वीडियो से बढ़ गईं रेप व हत्या की धमकियां

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल मुख्यमंत्री आवास पर हुई मारपीट को लेकर लगातार अपनी पार्टी पर चरित्र हनन, पीड़ित को परेशान करने और उनके खिलाफ भवनायें भड़काने का आरोप लगा रही हैं। इस बार उन्होंने यूट्यूबर ध्रुव राठी पर पार्टी के कहने पर उनके खिलाफ मुहिम चलाने का आरोप लगाया है जिसके चलते उन्हें पहले ज्यादा परेशान करने वाल कॉल और मेसेज प्राप्त हो रहे हैं।

स्वाति ने रविवार को सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि उन्हें इसके चलते रेप और हत्या की धमकी मिल रही हैं। यूट्यूबर ध्रुव राठी के उनके खिलाफ एकतरफ़ा वीडियो पोस्ट करने के बाद उन्हें ज्यादा धमकियां मिल रही हैं। स्वाति ने कहा है कि उन्होंने इन आरोपों की धमकियों की शिकायत दिल्ली पुलिस से की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कहा, “जहां तक पार्टी (आम आदमी पार्टी) नेतृत्व की बात है तो यह बिल्कुल स्पष्ट है कि वह मुझे अपनी शिकायत वापस लेने के लिए डराने-धमकाने की कोशिश कर रहा है। हालाकि ध्रुव के लिए मैंने अपना पक्ष बताने के लिए उस तक पहुंचने की पूरी कोशिश की लेकिन उसने मेरी कॉल और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया।”

 

स्वाति ने पांच सवाल उठाते हुए कहा कि ध्रुव राठी ने इसका अपनी वीडियो में जिक्र तक नहीं किया। उन्होंने कहा कि घटना घटित होने की बात स्वीकारने के बाद पार्टी ने अपने रुख से यू-टर्न ले लिया। ⁠एमएलसी रिपोर्ट जो हमले के कारण चोटों का खुलासा करती है। ⁠वीडियो का चुनिंदा हिस्सा जारी किया गया और फिर आरोपी का फोन फॉर्मेट कर दिया गया? ⁠आरोपी को मौका-ए-वारदात (सीएम हाउस) से गिरफ्तार किया गया। उसे फिर से उस स्थान में प्रवेश करने की अनुमति क्यों दी गई? सबूतों से छेड़छाड़ के लिए? एक महिला जो हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रहती है, यहां तक कि बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर भी गई, उसे भाजपा ने कैसे खरीद लिया?

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय