Sunday, May 19, 2024

सपा विधायक इरफान सोलंकी का फेसबुक अकाउंट हैक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। महराजगंज जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी का फेसबुक अकाउंट हैक हो चुका है। इस मामले की शिकायत सपा विधायक की पत्नी नसीम ने रविवार को पुलिस उपायुक्त क्राइम को शिकायती पत्र देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इतना ही नहीं, साइबर सेल के माध्यम से विधायक का फेसबुक पेज अकाउंट पुन: चालू करने की मांग की है।

महाराजगंज जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी जाजमऊ में प्लॉट पर कब्जे को लेकर आगजनी, फर्जी आधार कार्ड से हवाई यात्रा, गैंगस्टर एक्ट व अन्य कई मुकदमों में बीते लगभग 10 माह से जेल में बंद हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विधायक के अधिवक्ता शिवाकांत दीक्षित ने रविवार को बताया कि इरफान की पत्नी नसीम ने पुलिस उपायुक्त क्राइम मनीष चन्द्र सोनकर को एक शिकायती पत्र दिया है, जिसमें कहा गया है कि जेल में बंद उनके पति इरफान सोलंकी का फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है। इतना ही नहीं, उनके अकाउंट से अवांछनीय गतिविधियां पोस्ट की जा रही हैं। उन्होंने मामले की जांच करने एवं दोषी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और साइबर सेल के माध्यम से विधायक का फेसबुक पेज अकाउंट फिर से चालू करने की मांग की है।

पुलिस आयुक्त आर.के.स्वर्णकार कहना है कि मुझे इस संबंध में जानकारी नहीं है। पता करवाते हैं। जो भी होगा, वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय