Wednesday, April 10, 2024

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व गन्ना मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी विवाह समारोह में शामिल होंगे कल

मुजफ्फरनगर। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को चौधरी रघुवीर सिंह रायल की पौत्री के विवाह समारोह में शामिल होंगे। डीएम आफिस से उनका मिनट टू मिनट प्रोग्राम जारी हो गया है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी भी शाम को सात बजे शादी समारोह में शामिल होंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार, 22 फरवरी को मुजफ्फ़ऱनगर में हाइवे पर स्थित मूलचंद रिसोर्ट में वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे हैं। उनका हेलीकॉप्टर हाइवे के निकट यूपी स्टील फैक्ट्री के मैदान पर उतरेगा, जहां से वह कार द्वारा मूलचंद रिसोर्ट में आयोजित वैवाहिक समारोह में शामिल होंगे।

 

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार 22 फरवरी को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ से वायुयान द्वारा हिंडन एयरबेस पर पहुंचेंगे, जहां से हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर एक बजे मेरठ रोड पर स्थित यूपी स्टील फैक्ट्री के मैदान पर आयेंगे। तत्पश्चात कार द्वारा मूलचंद रिसोर्ट में आयोजित वैवाहिक समारोह में चौधरी रघुवीर सिंह रायल की पौत्री को आशीर्वाद देने पहुंचेंगे। इसके बाद दो बजे वापस लौट जायेंगे।

 

जिलाधिकारी कार्यालय से जारी कार्यक्रम के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एक घंटा विवाह समारोह में रहेंगे। इसके अलावा प्रदेश सरकार में मंत्री गन्ना विकास एवं चीनी मिलें लक्ष्मीनारायण चौधरी गुरुवार शाम को सात बजे विवाह समारोह में शामिल होने के लिए मूलचंद रिसोर्ट मेरठ रोड पर पहुंचेंगे, जहां पर दैनिक रायल बुलेटिन के प्रधान संपादक व मीडिया सेंटर के अध्यक्ष अनिल रायल की पुत्री के शादी समारोह में शामिल होकर आशीर्वाद देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय