Saturday, October 19, 2024

तेज रफ्तार कार ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, चालक की मोके पर मौत

अमेठी। लखनऊ सुल्तानपुर नेशनल हाईवे पर अमेठी जिले के मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र अंतर्गत धरौली गांव के पास तेज रफ्तार आ रही मारुति वैन ने ई रिक्शा को टक्कर मार दिया। जिसके चलते ई रिक्शा चालक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय कोतवाली पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शनिवार की देर शाम मुसाफिरखाना शहर से दिन भर की कमाई कर अपने घर वापस लौटते समय धर्मेंद्र कुमार (28) पुत्र पारसनाथ जैसे ही नेशनल हाईवे पार कर रहा था, तभी लखनऊ की ओर से सुल्तानपुर की तरफ जाने वाली मारुति इको ने ई रिक्शा को टक्कर मार दिया। जिसके चलते ई रिक्शा चालक धर्मेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों और राहगीरो ने तत्काल धर्मेंद्र को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुसफिरखाना पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने चेकअप के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। धर्मेंद्र कुमार ई रिक्शा चलाकर अपना जीवन यापन करता था। लखनऊ सुल्तानपुर हाईवे के दूसरी तरफ पलिया चंदापुर गांव का रहने वाला था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुसाफिरखाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर विवेक कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाश को कब्जे में लेते हुए आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। ई रिक्शा को टक्कर मारने वाला मारुति ईको वाहन को चालक वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया है। वाहन को कब्जे में ले लिया गया है और ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय