Friday, May 17, 2024

मुरादाबाद में तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों में टक्कर मारी, पुल से नीचे गिरा मजदूर,अस्पताल में भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना कटघर थाना क्षेत्र में मंगलवार को रामगंगा पुल पर ओवरटेक कर रही तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों में टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक सवार मजदूर पुल से नीचे रामगंगा नदी में गिर गया। सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल मजदूर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र के गांव हला नगला निवासी भूरे भगवंत (50) मजदूरी करता है। चचेरे भाई ने बताया कि मंगलवार सुबह 9 बजे भूरे बाइक से मजदूरी करने के लिए मुरादाबाद के लिए निकला था। सुबह लगभग 10 बजे थाना कटघर थाना क्षेत्र में रामगंगा पुल पर पहुंचे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही भूरे बाइक से उछलकर पहले कार के बोनट पर गिरा और वहां से करीब डेढ़ मीटर की दीवार पार कर सीधे पुल के नीचे जमीन पर जा गिरा। कार ने इसके बाद एक और बाइक में भी टक्कर मारी, जिसके सवार को मामूली चोट आई। हादसे के बाद कार सवार कार छोड़कर भाग निकला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही थाना कटघर पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार व दोनों बाइकों को कब्जे में ले लिया । पुलिस ने पुल के नीचे गिरे घायल भूरे को वहां से बाहर निकाला। आनन-फानन भूरे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। समाचार लिखे जाने तक परिजन भूरे को हायर मेडिकल सेंटर ले जाने की तैयारी कर रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय