Thursday, September 19, 2024

अपराध, माफिया, बलात्कारियों और दंगाइयों के साथ सपा का पुराना रिश्ता: केशव प्रसाद मौर्य

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को काशी आए। यहां उन्होंने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने विपक्षी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जुबानी हमला किया।

केशव प्रसाद मौर्य ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “बाबा विश्वनाथ जी की नगरी काशी में स्वतंत्रता दिवस समारोह के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आने का सौभाग्य मिला है। इसका लाभ जरूर मिलेगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कन्नौज कांड के सवाल पर उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। समाजवादी पार्टी ने कन्नौज कांड, अयोध्या कांड करवाया। ये और कितने कांड करवाएंगे, कोई ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा, “सपा का अपराध, माफियागिरी, बलात्कारियों और दंगाइयों के साथ पुराना रिश्ता है। इस तरह की घटनाएं उत्तर प्रदेश के लिए बहुत चिंताजनक हैं। जब से विधानसभा में सपाइयों की ताकत बढ़ी है, तब से इनकी अराजकता भी बढ़नी शुरू हो गई।”

सपा नेता नवाब सिंह यादव के पास 300 करोड़ रुपए की संपत्ति सामने आने के मामले पर उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है। जो भी दोषी होंगे, उस पर कार्यवाही होगी। लेकिन इस प्रकार से अपराध शर्मनाक हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, “राहुल गांधी ने बंगाल मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, लेकिन अयोध्या, कन्नौज और पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर चुप्पी साधी हुई है। राहुल गांधी केवल वही बात करेंगे जिससे देश कमजोर हो और उनकी राजनीति मजबूत हो। लेकिन उनको यह मालूम नहीं है कि जनता के अंदर देश भक्ति की भावना कूट-कूट कर भरी है। तमाम साज़िशों के बावजूद, विरोध के बावजूद, दुष्प्रचार के बावजूद, भारत मज़बूत था, मज़बूत है, मज़बूत रहेगा।”

केशव प्रसाद मौर्य ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर देशवासियों और काशी के लोगों को बधाई दी। उल्लेखनीय है कि भाजपा स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या को विभाजन विभीषिका दिवस के रूप में मना रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय