Friday, September 20, 2024

सहारनपुर में मकान में शॉर्ट-सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

सहारनपुर। एक मकान में शॉर्ट-सर्किट से आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मियो ने मौके पर पहुंचकर कडी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। आग से लाखों रूपए कीमत का सामान जलकर राख हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के थाना जनकपुरी क्षेत्र की दामोदरपुरी कॉलोनी में रसोई घर में हुए शॉर्ट सर्किट से मकान में आग लग गई।
दमकल विभाग की टीमों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। रसोई घर में सिलिंडर भी रखे थे। अगर सिलिंडर आग पकड़ लेते तो बड़ा हादसा हो सकता था। पूरा परिवार आग से बाल-बाल बचा है। जबकि लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। थाना जनकपुरी क्षेत्र की दामोदपुरी कॉलोनी निवासी सुशांत त्यागी के घर की रसोई में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इससे परिवार के लोग दहशत में आ गए। पहले आग पर खुद काबू पाने की कोशिश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। आग धीरे-धीरे बढ़ती चली गई।
सूचना पर सीएफओ प्रताप सिंह दमकल विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। टीम ने आग बुझाना शुरू किया। रसोई घर में रखे सिलिंडर बाहर निकाले। इसके बाद करीब एक घंटे में दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया। सुशांत त्यागी के परिवार को भी मकान से निकालकर सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय