Saturday, May 18, 2024

शाहरुख टीवी प्रीमियर का जश्न मनाने के लिए मन्नत की बालकनी पर ‘पठान’ के गाने पर थिरके

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने और शाहरुख खान को बॉलीवुड के बादशाह के रूप में स्थापित करने के बाद शनिवार, 10 जून को ‘पठान’ का टीवी प्रीमियर हुआ। इस अवसर का जश्न मनाने के लिए शाहरुख के प्रशंसक उनके मुंबई स्थित घर मन्नत के बाहर सैकड़ों की संख्या में एकत्रित हुए और उन्होंने अपना एक छोटा सा शो आयोजित किया।

प्रीमियर से कुछ घंटे पहले, मन्नत के बाहर उत्साही प्रशंसकों के समूह एकत्र हुए। कुछ ने डांस किया तो कुछ ने सुपरस्टार के सम्मान में नारे लगाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इशारे से प्रेरित होकर शाहरुख अपने प्रशंसकों का अभिवादन करने के लिए अपनी बालकनी से बाहर आए और चर्चित गाना ‘झूमे रे पठान’ पर थिरके।

एसआरके ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर अविश्वसनीय रूप से सफल वापसी की, जिसमें दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा और सलमान खान भी एक विस्तारित कैमियो में हैं।

यह फिल्म एक निर्वासित रॉ एजेंट पठान (खान) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पूर्व रॉ एजेंट और देशद्रोही जिम (अब्राहम) को पकड़ने के लिए आईएसआई एजेंट रुबीना मोहसिन (पादुकोण) के साथ काम करता है, जो एक विशेष कारण से भारत पर हमला करने की योजना बना रहा है।

‘पठान’ चीन में रिलीज हुए बिना दुनिया भर में 1,200 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है। शाहरुख अगली बार एटली की ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में नजर आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय