Saturday, May 18, 2024

बारिश में हाइवे पर निकले एसएसपी, दिए निर्देश बड़ी कांवड़ शहर में अंदर से न निकाली जाए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कांवड़ की तैयारी को लेकर बारिश में पुलिस कप्तान हाईवे पर निकल गए। रूड़की रोड और हाइवे की ओर कप्तान ने निरीक्षण किया। एसएसपी ने निर्देश दिए हैं कि हरिद्वार से आने वाली बड़ी कावड़ शहर में अंदर ना जाए वह बाईपास से ही निकाली जाए।

रविवार की दोपहर में 1 बजे मोदी पुरम फ्लाईओवर के पास सर्विस रोड पर निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। एसएसपी साथ में है एसपी ट्रैफिक और पल्लपुरम थाना पुलिस रही। एसएसपी रोहित सहजवान का कहना है कि हरिद्वार से आने वाली बड़ी कावड  मोदीपुरम फ्लाईओवर के नीचे बनी सर्विस रोड से होती हुई शहर के अंदर न जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बड़ी कावड़ को बाहर से ही हाईवे से निकाला जाए ताकि किसी को भी कोई दिक्कत परेशानी ना उठानी पड़े। इसीलिए मोदीपुरम फ्लाईओवर से पहले बोर्ड लगा दिए गए हैं। साथ ही मोदी पुरम फ्लाईओवर के पास में जहां से शुरुआत हो रही है वहां पर पुलिस पिकेट भी लगा दी गई है जिससे कि बड़ी कांवड़ डीजे वाली को अंदर जाने से रोक दिया जाए।

एसएसपी ने आदेश दिए हैं कि जिन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी है वह अपनी ड्यूटी को अच्छे से निभाए। इसके अलावा एसएसपी ने सिवाया टोल प्लाजा तक सभी व्यवस्थाओं को देखा और रूट डायवर्जन वाले प्वाइंटो को चेक किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय