Saturday, May 18, 2024

फैक्ट्री के मैनेजर और सुपरवाइजर पर तमंचा दिखाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में नौकरी के लिए इंटरव्यू के बहाने बुलाकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने थाना कटघर क्षेत्र स्थित फर्म के मैनेजर और सुपरवाइजर पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा से शिकायत की थी। मामले में कप्तान ने शनिवार को थाना कटघर पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

कटघर थाना क्षेत्र निवासी युवती ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि वह अपनी बीमारी के उपचार के लिए भोजपुर क्षेत्र में एक हकीम के यहां जाती थी। वहीं उसकी मुलाकात भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हो गई। इसके बाद दोनों में फोन पर बात भी होने लगी। युवती ने बताया कि आरोपित युवक ने कहा कि वह कटघर क्षेत्र में स्थित एक फर्म में सुपरवाइजर है और मैनेजर से अच्छे संबंध हैं। आरोपित ने युवती से कहा कि वह फर्म में उसकी नौकरी लगवा देगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता के अनुसार 05 मई को आरोपित युवक इंटरव्यू और मैनेजर से मिलवाने बहाने उसे काशीपुर तिराहे पर बुलाया। वह काशीपुर तिराहे पहुंची, तभी एक कार आकर रुकी। आरोपित युवक ने कहा कि जो कार में बैठा है वही मैनेजर है। इसके बाद आरोपित युवक ने फर्म में चलने की बात कहकर युवती को कार में बैठा लिया। आरोप है कि रास्ते में डीयर पार्क के पास आरोपितों ने तमंचा दिखाकर युवती को कब्जे में ले लिया। फिर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय