Sunday, May 19, 2024

पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। दिल्ली की एक युवती ने पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर आपबीती सुनाई तो अफसरों के होश उड़ गए।
दिल्ली की एक युवती ने पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती ने शनिवार को पुलिस ऑफिस पहुंचकर दानिश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है।

युवती ने बताया कि वह दिल्ली की निवासी है। कुछ दिन पहले उसके इंस्टाग्राम पर दानिश कुरैशी नाम के युवक का मैसेज आया। प्रार्थनी ने पूछा तो युवक ने दानिश अखलाक नाम बताया और इंस्टाग्राम पर बातचीत होने लगी और फोन पर भी बात होने लगी। बातचीत में दानिश ने अपने को अविवाहित बताया।
युवती दानिश की बातों में आ गई और 20 अगस्त 2023 को दानिश मिलने दिल्ली आया, जहां पर हौज खास रेस्टोरेंट में बैठकर दोनों की बातचीत हुई। इस दौरान दानिश ने प्रार्थनी को बताया कि वह मेरठ में अच्छे परिवार से है। उसके पिता शाहिद अखलाक पूर्व सांसद रह चुके हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद 22 अगस्त को दानिश ने उसे मेरठ में होटल क्रोम दिल्ली रोड पर बुलाया। दोपहर करीब तीन बजे वह होटल पहुंची। कुछ देर बाद दानिश रूम में आया और बातचीत करने लगा। इसके बाद शराब पीनी शुरू कर दी। बाद में प्रार्थनी के साथ जबरदस्ती करने लगा। उसके साथ संबंध बनाए। बताया गया कि उसका वीडियो भी बना लिया। युवती ने आरोप लगाए कि दानिश के फोन की चैटिंग में उसने देखा कि कई हिंदू लड़कियों को ऐसे ही बात करके धोखा दे रहा है। युवती ने दानिश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय