Saturday, May 18, 2024

एसएसपी ने पेट्रोल पंप संचालकों के साथ किया गोष्ठी का आयोजन, सुरक्षा सम्बन्धी सुझावों पर वार्ता कर दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने, कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाए रखने हेतु आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह द्वारा पुलिस लाईन सभागार में जनपद के पेट्रोल पंप एसोसिएशन/ पेट्रोल पंप स्वामियों/संचालकों के साथ एक गोष्ठी का आयोजन किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोष्ठी के दौरान एसएसपी द्वारा सभी से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी की गयी तथा उनके त्वरित निस्तारण हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया।

 

तत्पश्चात एसएसपी द्वारा सभी से कहा गया कि पेट्रोल पंप परिसर में उच्च गुणवत्ता के सीसीटीवी कैमरे इस प्रकार से लगवाएं कि आने-जाने वाले वाहनों की नम्बर प्लेट स्पष्ट रूप से दिखाई दे तथा समय-समय पर कैमरों की जाँच करते रहें। कैमरे की स्टोरेज डिवाइस को किसी सुरक्षित स्थान पर लगा कर रखें।

 

पेट्रोल पंप पर कार्य करने वाले कर्मचारियों का पुलिस सत्यापन अनिवार्य रूप से करवाएं तथा उन्हें उचित प्रशिक्षण दिया जाए, पेट्रोल पंप पर अपने नजदीकी थाना/पुलिस चौकी के नंबर जरूर रखें ताकि जरूरत पड़ने पर उनके संपर्क किया जा सके। नकदी का स्थानांतरण करते समय अपने साथ पर्याप्त संख्या में सुरक्षा कर्मी रखें व आवश्यकता पड़ने पर पुलिस की सहायता अवश्य लें।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस टीमों को बैंकों के बाहर समय-समय पर गश्त करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके बावजूद अगर उन्हें कोई अपराधिक गतिविधि नजर आती है अथवा किसी आपराधिक पृष्ठभूमि वाले व्यक्ति से किसी प्रकार का खतरा प्रतीत होता है तो इसकी सूचना तत्काल डायल-112 अथवा स्थानीय थाना पर दें , मुजफ्फरनगर पुलिस पूरी तरह से आपकी सुरक्षा को लेकर कृतसंकल्प है। गोष्ठी के दौरान जनपद के पुलिस अधीक्षक अपराध प्रशान्त कुमार प्रसाद उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय