Sunday, April 28, 2024

योगी के आने से ठीक 24 घंटे पहले अनिल दुजाना मेरठ में क्या करने आया? जांच में जुटी एसटीएफ !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। शुक्रवार 5 मई को मेरठ में सीएम योगी आदित्यनाथ जनसभा संबोधित करने आ रहे हैं। सीएम के आने से ठीक 24 घंटे पहले अनिल दुजाना मेरठ में क्या करने आया था?, उसके खात्मे के बाद एसटीएफ जांच में जुटी है।

मेरठ में सीएम योगी आदित्यनाथ के आने से 24 घंटे पहले यूपी एसटीएफ ने कुख्यात अनिल दुजाना को मुठभेड़ में मार गिराया है। अनिल दुजाना का आतंक तो उसके खात्मे के साथ समाप्त हो गया। लेकिन सबसे बडा और गंभीर सवाल है कि आखिर अनिल दुजाना सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले मेरठ में क्या करने आया था। यूपी एसटीएफ इसकी जांच कर रही है। एनकाउंटर के दौरान अनिल दुजाना के पास से पुलिस को एक पिस्टल के अलावा कुछ बरामद नहीं हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं स्थानीय थाना पुलिस भी इस बारे में कुछ कहने को तैयार नहीं है। स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने इस पूरे मामले से पल्ला झाड लिया है। सबसे बड़ा सवाल है कि इतना बड़ा कुख्यात अपराधी पुलिस चेकिंग और सुरक्षा व्यवस्था के बाद मेरठ में पहुंच गया ?

किसी बड़ी डील की फिराक में था कुख्यात दुजाना
बताया जाता है कि अनिल दुजाना की तलाश में एसटीएफ दो दिन से लगी हुई थी। इसकी जानकारी शायद कुख्यात को भी नहीं थी। यहीं कारण था कि वह आराम से अपनी स्कार्पियो में घूम रहा था। यह भी जानकारी सामने आई कि अनिल दुजाना किसी बड़ी डील की फिराक में था। पुलिस इसकी जांच पड़ताल कर रही है। इसके अलावा अभी कई और गैंगस्टर हैं जो फिलहाल या तो जेल में हैं या फिर भूमिगत हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय